Wednesday 21 February 2024

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी की पहली PHOTO आई सामने

संवाद 

 रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी की पहली तस्वीर सामने आ गई है. शादी की इन फोटोज में दोनों बहुत ही प्यारे लग रहे हैं.

दोनों ने अपनी ग्रैंड वेडिंग के लिए बीचों के शहर गोवा को चुना था. दोनों की शादी में बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए. कल यानी 20 फरवरी को रकुल प्रीत और जैकी भगनानी की संगीत सेरेमनी थी. संगीत सेरेमनी में शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने शानदार परफॉरमेंस दी, जिसका एक वीडियो भी वायरल हुआ था. वहीं अब फैन्स दोनों की शादी की तस्वीरों पर भरपूर प्यार बरसा रहे हैं. इसके साथ कपल को ढेरों बधाइयां भी दे रहे हैं.

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी ने मंगलवार 21 फरवरी को गोवा में एक समारोह में शादी कर ली. शादी समारोह आईटीसी ग्रैंड साउथ गोवा में आयोजित किया गया था. आपको बता दें कि जैकी और रकुल ने दो रीति रिवाज आनंद कारज और सिंधी स्टाइल में शादी की है. रकुल प्रीत सिंह का चूड़ा समारोह सुबह ही हो गया था. इसके बाद गोवा के आईटीसी ग्रैंड साउथ में साढ़े तीन बजे के बाद दोनों की शादी का कार्यक्रम संपन्न हुआ.

मिली जानकारी के अनुसार, शादी के बाद नवविवाहित जोड़ा सभी मेहमानों के लिए एक पार्टी की मेजबानी करेगा. करीबी दोस्त और परिवार इस खुशी के मौके का जश्न मनाने में जोड़े के साथ शामिल होंगे. शिल्पा और राज के अलावा, रकुल के करीबी दोस्त और अभिनेता वरुण धवन ने रकुल और जैकी के लिए एक स्पेशल परफॉरमेंस दी थी. संगीत सेरेमनी में वरुण ने 'कुली नंबर 1' के गाने 'हुस्न है सुहाना' पर डांस किया था.

No comments:

Post a Comment